Type Here to Get Search Results !

Shipping Corporation Recruitment : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : भारतीय नौवहन निगम लिमिटेड में नौकरी का अवसर। सरकारी नौकरी चाहने वालों, इस अवसर को गवाही मत दें।




सरकारी नौकरियों की तलाश है, और यह खबर आपके काम से संबंधित है। भारतीय नौवहन निगम लिमिटेड (SCI) में नौकरी के अवसर हैं। इस भर्ती के तहत, मास्टर मरीनर्स और मुख्य अभियंताओं के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपने आवेदन सबमिट करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, और अंतिम तिथि कुछ दिनों दूर है, इसलिए आखिरी तारीख से पहले अपना आवेदन जमा करने के लिए सुनिश्चित करें। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है। उम्मीदवार अपने आवेदन को आधिकारिक वेबसाइट www.shipindia.com पर सबमिट कर सकते हैं।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।

शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : रिक्त जागांचा तपशील

भारतीय नौवहन निगम लिमिटेड के तहत, इस भर्ती के रूप में 43 रिक्तियों को भरा जाएगा। इनमें से 17 पद मास्टर मरीनर्स के लिए हैं और 26 पद मुख्य अभियंता के लिए हैं।


शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : शैक्षणिक पात्रता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कम से कम FG COC/MEO वर्ग I COC प्राप्त होना चाहिए, इसके बाद उन्हें कम से कम तीन वर्षों का सागरी वेळ पूरा करना चाहिए। जिनके पास कम से कम दो वर्ष का सागरी वेळ है, उन्हें मास्टर या मुख्य अभियंता के पद पर पूरा करना चाहिए।


शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : आयु सीमा

इस भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्षों को अधीन नहीं होनी चाहिए। ओबीसी उम्मीदवारों को 5 वर्षों और एससी/एसटी उम्मीदवारों को 10 वर्षों की छूट मिलेगी।

Government Employment (सरकारी रोजगार) : 'इन' पदों के लिए आवेदन करें और 1 लाख रुपये से अधिक की वेतन प्राप्त करें।


शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : आवेदन शुल्क सामान्य, OBC-NCL और EWS उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये हैं। SC/ST/PwBD/ExSM उम्मीदवारों को शुल्क में छूट होगी, और उन्हें 100 रुपये भरने होंगे।


शिपिंग कॉर्पोरेशन भर्ती 2023 : Selection प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए selection प्रक्रिया को दो चरणों में आयोजित किया जाएगा। पहले चरण में शॉर्टलिस्टिंग होगी, जिसमें पात्र ठरने वाले उम्मीदवारों को दूसरे चरण में interview के लिए बुलाया जाएगा, और उस पर आधारित selection किया जाएगा।


Shipping Corporation Recruitment 2023 : Click here to apply !


Mahavitaran Job Recruitment महावितरण भर्ती 2023 : दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए 'महावितरण' में बड़ी भर्ती ; सभी नौकरियों का विवरण जानें।


Also Read -


१२वीं पास, डिप्लोमा और पदवीधरों के लिए HBCSE, मुंबई में 'इस' पद के लिए भर्ती शुरू हो रही है।


आहार, नागरी पुरवठा और नागरी संरक्षण विभाग में 'इस' पदों के लिए भर्ती शुरू है।


पुणे महानगरपालिका भर्ती 2023 : ग्रेजुएट के लिए PMC भर्ती में बड़ा अवसर, मासिक 21,000 से अधिक वेतन।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।


Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।


Apply Now for Direct Central Government Jobs – No Exams, Immediate Appointment !





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ