Type Here to Get Search Results !

Government Employment (सरकारी रोजगार) : 'इन' पदों के लिए आवेदन करें और 1 लाख रुपये से अधिक की वेतन प्राप्त करें।

सरकारी नौकरी खोजत व्यक्तियों के लिए एक सुनहरा मौका आया है। यदि आप सकारात्मकता से सरकारी नौकरी खोज रहे हैं और आवश्यक पात्रता को पूरा करते हैं, तो आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।


Mahavitaran Job Recruitment महावितरण भर्ती 2023 : दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए 'महावितरण' में बड़ी भर्ती ; सभी नौकरियों का विवरण जानें।



जो सरकारी नौकरी खोजते हैं, उनके लिए एक सुनहरा मौका आया है। यदि आप सकारात्मकता से सरकारी नौकरी खोज रहे हैं और आवश्यक पात्रता को पूरा करते हैं, तो आप उत्तराखंड में विभिन्न रिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती नर्सिंग ऑफिसर के पद के लिए है, और चयन होने पर आपको एक अच्छी सैलरी की उम्मीद है। उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने हाल ही में इस भर्ती के लिए रिक्तियों की घोषणा की है। इन पदों के लिए आवेदन करके आप सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं।

बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।

महत्वपूर्ण Dates :

UKMSSB भर्ती की प्रक्रिया 12 दिसम्बर 2023 से शुरू होगी। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 1 जनवरी 2024 है। निर्दिष्ट अंतिम समय से पहले अपने आवेदन को जमा करने का सुनिश्चित करें।

नोट : शुल्क भुगतान करने की आखिरी तिथि भी 1 जनवरी 2024 है। निर्दिष्ट प्रारूप के अनुसार इस तिथि से पहले आवेदन करें।


रिक्त पदों का विवरण :

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1455 पदों को भरा जाएगा। इनमें से, पुरुषों के लिए 1163 नर्सिंग ऑफिसर के पद और महिलाओं के लिए 292 रिक्त पद हैं।


Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।

योग्यता मानदंड :

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को B.Sc नर्सिंग डिग्री होनी चाहिए। 21 से 42 वर्ष के बीच उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत पात्रता मानदंड के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस से जांच कर सकते हैं।


कौन आवेदन कर सकता है :

इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा पर आधारित होगी। उम्मीदवारों का चयन उनकी शैक्षिक योग्यता के आधार पर किया जाएगा, जिसमें उनकी डिग्री और डिप्लोमा शामिल होगा। इसके बाद, कागजात की सत्यापन प्रक्रिया होगी, जिसके बाद एक अंतिम चिकित्सा परीक्षण होगा।

नोट: कृपया अधिक विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिस देखें।


Selection कैसे होगा ?

इन पदों के लिए Selection प्रतिस्पर्धी परीक्षा के माध्यम से होगा। उम्मीदवारों का Selection उनकी शैक्षिक योग्यता के आधार पर किया जाएगा, जिसमें उनकी डिग्री और डिप्लोमा शामिल होगा। इसके बाद, कागजात की verification प्रक्रिया होगी, जिसके बाद एक अंतिम चिकित्सा परीक्षण(final medical examination) होगा।


शुल्क और वेतन विवरण:

आवेदन करने के लिए, सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 300 रुपये शुल्क देना होगा, जबकि अन्य श्रेणियों के उम्मीदवारों को 150 रुपये देना होगा। चयन होने पर, वेतन पे लेवल 7 के अनुसार होगा, मासिक वेतन 44,900 से 1,42,400 रुपये तक होगा।


Apply From Here !





Also Read -


१२वीं पास, डिप्लोमा और पदवीधरों के लिए HBCSE, मुंबई में 'इस' पद के लिए भर्ती शुरू हो रही है।


आहार, नागरी पुरवठा और नागरी संरक्षण विभाग में 'इस' पदों के लिए भर्ती शुरू है।


पुणे महानगरपालिका भर्ती 2023 : ग्रेजुएट के लिए PMC भर्ती में बड़ा अवसर, मासिक 21,000 से अधिक वेतन।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।


Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।


Apply Now for Direct Central Government Jobs – No Exams, Immediate Appointment !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ