Type Here to Get Search Results !

Mahavitaran Job Recruitment महावितरण भर्ती 2023 : दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए 'महावितरण' में बड़ी भर्ती ; सभी नौकरियों का विवरण जानें।

Mahavitaran Osmanabad Recruitment 2023 : महाराष्ट्र राज्य वीज वितरण कंपनी लिमिटेड ने भर्ती प्रक्रिया की शुरुआत की है। इस भर्ती का उद्देश्य विभिन्न व्यापारों में 100 से अधिक अप्रेंटिस पदों को भरना है। पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित हैं। उपलब्ध पदों, पात्रता मानदंडों, और आवेदन करने की आखिरी तारीख के लिए आधिकारिक सूचना देखें।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।



भर्ती अलर्ट: महाराष्ट्र राज्य वीज वितरण कंपनी लिमिटेड 2023

भर्ती प्रक्रिया अद्यतित महाराष्ट्र राज्य वीज वितरण कंपनी लिमिटेड, जिसे महावितरण कहा जाता है, के अंदर चल रही है। यह भर्ती प्रक्रिया विशेष रूप से महावितरण के उस्मानाबाद केंद्र के लिए हो रही है। इस भर्ती के माध्यम से, अप्रेंटिस पदों के लिए कुल 150 रिक्त जागाएं भरी जाएंगी। महावितरण ने हाल ही में इस अवसर के संबंध में आधिकारिक घोषणा की है।

Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।

इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों से इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन है, और यह 6 दिसंबर से शुरू होगी। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2023 है। पदों, उनकी संख्या, पात्रता मानदंड, और आवेदन प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।


महाराष्ट्र राज्य वीज वितरण कंपनी लिमिटेड, उसमानाबाद केंद्र भर्ती 2023: पद और पदसंख्या


- विद्युत सेवा अनुभवार्थी - ६५ पद 

- तंत्रज्ञान साक्षर अनुभवार्थी - ६५ पद 

- कंप्यूटर चालक अनुभवार्थी - २० पद 

- कुल रिक्त पदसंख्या - १५० पद


शैक्षणिक योग्यता : शैक्षणिक योग्यता संबंधित पदों की आवश्यकता के अनुसार विभिन्न होती है। उम्मीदवारों को एक मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से दसवीं कक्षा की परीक्षा सफलतापूर्वक पास करना चाहिए। इसके अलावा, 'इंफॉर्मेशन टेक्नॉलॉजी' में मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रमाणपत्र प्राप्त करना भी अनिवार्य है।


नौकरी स्थान : उस्मानाबाद


Apply Now for Direct Central Government Jobs – No Exams, Immediate Appointment !


आवेदन प्रक्रिया : ऑफलाइन

आवेदन करने का पता : महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी मर्यादित, सं.व. सु. मंडळ कार्यालय, धाराशिव/ उस्मानाबाद


आवेदन करने की अंतिम तिथि : 10 दिसंबर 2023


इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को सरकारी 'अप्रेंटीसशिप इंडिया' के पोर्टल पर जाकर अपने खुद की registration करना आवश्यक है। इस भर्ती के संदर्भ में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए 'महाराष्ट्र राज्य वीज वितरण कंपनी लिमिटेड' के आधिकारिक पोर्टल पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें।


आवेदन प्रक्रिया : इस भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन प्रक्रिया से किया जाना चाहिए। आवेदन को अंतिम तिथि से पहले यानी कि 10 दिसंबर 2023 तक सबमिट करना आवश्यक है। देर से और अधूरे आवेदन स्वीकृत नहीं किए जाएंगे। उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले सूचना को ध्यानपूर्वक पढ़ना आवश्यक है।



Also Read -


परिवहन विभाग में लगभग 500 पद खाली हैं - RTO Bharti 2023-24 Maharashtra


१२वीं पास, डिप्लोमा और पदवीधरों के लिए HBCSE, मुंबई में 'इस' पद के लिए भर्ती शुरू हो रही है।


आहार, नागरी पुरवठा और नागरी संरक्षण विभाग में 'इस' पदों के लिए भर्ती शुरू है।


पुणे महानगरपालिका भर्ती 2023 : ग्रेजुएट के लिए PMC भर्ती में बड़ा अवसर, मासिक 21,000 से अधिक वेतन।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।


Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।


Apply Now for Direct Central Government Jobs – No Exams, Immediate Appointment !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ