Type Here to Get Search Results !

DIAT Recruitment 2024 : अभी आवेदन करें और संरक्षण बल में काम करने और सरकारी नौकरी सुरक्षित करने का सीधा अवसर प्राप्त करें।

 

DIAT Recruitment 2024 :  आपके लिए सरकारी क्षेत्र में काम करने का बेहतरीन मौका है। खास बात यह है कि इस भर्ती प्रक्रिया ने लोकप्रियता भी हासिल की है इच्छुक उम्मीदवार समय बर्बाद न करें और जल्दी से इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करें। यह सरकारी नौकरी में काम करने का अवसर है। इस लेख में हम आपको इस भर्ती से संबंधित विस्तृत जानकारी प्रदान करेंगे।


HDFC Bank Recruitment 2024 : HDFC बैंक 15789 रिक्ति 2024 | HDFC बैंक नौकरियां 2024 | ऑनलाइन आवेदन करें


इस भर्ती प्रक्रिया के लिए अधिसूचना की घोषणा कर दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार बिना देरी किए इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करें। यह भर्ती प्रक्रिया डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी द्वारा आयोजित की गई है। डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी में काम करने का बेहतरीन मौका है।





विशेष रूप से, B.Tech, M.E, M.Tech, B.E, B.Sc, M.Sc, या डिप्लोमा वाले उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आसानी से आवेदन कर सकते हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए तुरंत आवेदन करें।


इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आप केवल ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए ईमेल भेजकर आवेदन करें। आवेदन करने की अंतिम तिथि बस कुछ ही दिन दूर है. विलंब से आवेदनपत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए इच्छुक उम्मीदवार तुरंत आवेदन कर दें।


आवेदन का तरीका - ऑनलाइन/ईमेल के माध्यम से


आयु सीमा - 28 से 30


परीक्षा शुल्क : कोई शुल्क नहीं


वेतन होगा :

जूनियर रिसर्च फेलो -37,000/- से 42,000/-

सीनियर रिसर्च फेलो - 42,000/-

प्रोजेक्ट असिस्टेंट- 20,000


नौकरी स्थान : पुणे (महाराष्ट्र)


आवेदन करने की अंतिम तिथि - 21 फरवरी 2024


शैक्षणिक योग्यता - बी. टेक, एम.ई., एम. टेक, बी.ई., बी.ए.एस.सी., एम.एस.आई., बी.ए.एस.आई


ईमेल पता - brazilraj.a@diat.ac.in


आधिकारिक वेबसाइट :  www.diat.ac.in


भर्ती विज्ञापन देखने के लिए : यहां क्लिक करें


इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 फरवरी 2024 है। उम्मीदवारों को इससे पहले अपना आवेदन जमा करना आवश्यक है। यह भर्ती प्रक्रिया सात रिक्त पदों के लिए है. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने के लिए आपको अपना आवेदन brazilraj.a@diat.ac.in  पर जमा करना होगा। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 28 से 30 वर्ष की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।


कृपया ध्यान दें कि उम्मीदवारों को अच्छा वेतन भी प्रदान किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आपको अपना आवेदन 21 फरवरी 2024 तक जमा करना होगा। देर से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए यह एक बेहतरीन मौका है, इसलिए अभी आवेदन करें।



Also Read -


MahaPareshan Bharti 2024 : महाराष्ट्र स्टेट पावर ट्रांसमिशन में 0444 रिक्तियों के लिए भर्ती ! ऑनलाइन आवेदन करें | महापारेषण भर्ती 2024


Top 10 remote interview tips for tech job seekers in 2024 : ये टिप्स आपको रिमोट इंटरव्यू में मदद करेंगे


Home Guard Bharti 2024 : 10वीं, 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका; 10,285 होम गार्ड पदों की मेगा भर्ती |


Ministry Of Defence Bharti 2024 : 10वीं पास वालों को रक्षा मंत्रालय में नौकरी का मौका, 21 हजार सैलरी और अन्य सुविधाएं भी.. मौका न चूकें |


DRDO Recruitment 2024 : केंद्र सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इस विभाग में शुरू हो गई हैं भर्तियां, परीक्षा की कोई टेंशन नहीं, अभी करें आवेदन


RRB ALP Bharti 2024 : रेलवे में 10वीं पास के लिए असिस्टेंट लोको पायलट की कुल 5696 रिक्तियों के लिए अभी आवेदन करें !


NIN Pune Bharti 2024 : पुणे में नौकरी का मौका ! अकाउंटेंट से लेकर 'इस' पद पर भर्ती, यहां भेजें अपना आवेदन !


Accenture IT कंपनी में नौकरी का सुनहरा मौका, Salary 40 हजार ,आवेदन शुरू : Accenture's Jobs Recruitment 2024


TMC Job Opening 2024 : टाटा मेमोरियल सेंटर के तहत 122 विभिन्न रिक्तियों की भर्ती शुरू






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ