Type Here to Get Search Results !

Latest UNO Bank Recruitment - रोजगार संबंधित, आवेदन करें और प्राप्त करें नौकरी, भरपूर रिक्तियों की शुरुआत।

यह भर्ती प्रक्रिया UNO Bank (यूको) बैंक द्वारा आयोजित की जाती है, और इससे एक बड़े रूप में भर्ती का अवसर है। यूको बैंक में काम करना एक सुनहरा अवसर है। यह भर्ती प्रक्रिया विशेष रूप से यूको बैंक के स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए है, और इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 127 पद भरे जाएंगे। इच्छुक व्यक्तियों को देर न करते हुए इस अवसर के लिए तत्परता से आवेदन करना चाहिए।




UNO Bank Recruitment - यह भर्ती प्रक्रिया वर्तमान में चल रही है, और इस भरती प्रक्रिया के लिए आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 27 दिसम्बर 2023 है। उम्मीदवारों को इस तारीख से पहले ही अपने आवेदन भेजना होगा। आवेदन के साथ, उम्मीदवारों को निर्दिष्ट पते पर कुछ दस्तावेज भी जमा करना आवश्यक है। इच्छुक व्यक्तियों को देर न करते हुए और इस भर्ती प्रक्रिया की तैयारी में जल्दी हाथ बढ़ाना चाहिए, क्योंकि आवेदन करने के लिए कुछ दिन पहले ही आवश्यक है।


आखिरी तारीख - 27 दिसम्बर 2023


आवेदकों द्वारा जमा किए गए दस्तावेजों की प्रमाणिकरण की जाएगी। उम्मीदवारों को उनकी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद, उम्मीदवार का चयन प्रक्रिया के अगले कदमों को भी आगे बढ़ाया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों को 800 रुपये का शुल्क देना होगा। इसके अलावा, कुछ विशेष वर्गों के छात्रों को शुल्क मुक्ति भी प्राप्त हो सकती है।


इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट ucobank.com पर जाना होगा। इस साइट पर भर्ती से संबंधित सभी जानकारी उपलब्ध होगी। भर्ती प्रक्रिया के लिए आवश्यक आवेदन पत्र ucobank.com वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।


Official Website -  ucobank.com


डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र को निम्नलिखित पते पर भेजें - महाव्यवस्थापक, युको बैंक, मुख्य कार्यालय, 4 वा मजला, एच.आर. विभाग, 10, बीटीएम सारनी, कोलकाता, पश्चिम बंगाल – 700 001।



Also Read -


परिवहन विभाग में लगभग 500 पद खाली हैं - RTO Bharti 2023-24 Maharashtra


१२वीं पास, डिप्लोमा और पदवीधरों के लिए HBCSE, मुंबई में 'इस' पद के लिए भर्ती शुरू हो रही है।


आहार, नागरी पुरवठा और नागरी संरक्षण विभाग में 'इस' पदों के लिए भर्ती शुरू है।


पुणे महानगरपालिका भर्ती 2023 : ग्रेजुएट के लिए PMC भर्ती में बड़ा अवसर, मासिक 21,000 से अधिक वेतन।


बैंक में ऑफिसर बनने का सुनहरा अवसर - Selection होते ही मिलेगा प्रतिमाह दो लाख की वेतन ; इस अवसर को गवाही न दें।


Shipping Corporation भर्ती 2023 : सरकारी नौकरी का अवसर - सरकारी नौकरियों के लिए मौका! आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है, आखिरी तारीख 11 दिसम्बर है।


Apply Now for Direct Central Government Jobs – No Exams, Immediate Appointment !


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ