Type Here to Get Search Results !

Explore Opportunities at Paytm - इंटर्नशिप, HR, WFH, और हाइब्रिड जॉब्स; Apply Now!

 



पेटीएम(Paytm), भारतीय बहुराष्ट्रीय वित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी, वर्तमान में इंटर्नशिप, दूरस्थ कार्य अवसरों और हाइब्रिड भूमिकाओं सहित कई पदों के लिए आवेदन स्वीकार कर रही है।


रोजगार प्रक्रिया के संदर्भ में, कंपनी ने कहा, "हमारी अत्यधिक टीम हमारी सफलता का आधार है। हम पूरी तरह से उनके भले-बाल, स्वास्थ्य, और वित्तीय स्थिरता की गरिमा करने के लिए पूरी दिवानगी से प्रतिबद्ध हैं, जो उन्हें एक मनोरम भविष्य की ओर प्रोत्साहित करे।"


इंटर्नशिप अवसर: दक्षिण क्षेत्र में व्यापार विकास इंटर्नशिप।


Paytm Insider व्यापक रूप से व्यापार विकास इंटर्न्स की खोज में है, जो उनके पैमाने को दक्षिण क्षेत्र में बढ़ाने में मदद कर सके। ध्यान केंद्रित है कि स्थानीय संगठकों और स्थलों के लिए आकर्षक और नवाचारी प्रस्तावों का निर्माण किया जाए।


व्यापार विकास इंटर्न की भूमिका में शामिल है स्थानीय संगठकों, स्थलों और साथीयों के साथ साझेदारी बनाना, क्षेत्रीय प्रबंधक को विश्वास जताने में समर्थन प्रदान करना, व्यापारिक समझौतों को तेजी से समाप्त करने में मदद करना और उत्कृष्ट ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित करना।


Responsibilities -

  1. 1. सौंपी गई ग्राहक संबंधों की देखभाल के लिए जिम्मेदार। इन्हें विभागीय टीमों के साथ संवाद करना आवश्यक है ताकि प्रत्येक आयोजन सूची के विपरीत विपणन पहल और भुगतान का सहारा मिले।

  1. 2.सभी छोटे/मध्यम परिमाण के आयोजकों के लिए संप्रेषणों और दस्तावेज़ की सरल और आसान कार्यन के लिए संवाद का संपर्क बिंदु।

 3.आने वाले ग्राहक सेवा प्रश्नों का प्रबंधन करने वाला व्यक्ति।
4.आयोजक/स्थल की आवश्यकताओं की पहचान और मूल्यांकन करने के लिए जिम्मेदार, प्रतिप्रेक्ष्य/सुझाव जमा करने के लिए उचित टीमों के साथ साझा करने के लिए।

5.नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।


अन्य नौकरी के अवसर :

HR नौकरियाँ : कंपनी HR नौकरियों के लिए भी भर्ती कर रही है, HR Jobs click here to apply। कंपनी देशभर में भर्ती कर रही है और भारत भर में विभिन्न भूमिकाओं के लिए अनुभवी पेशेवरों से नौकरी के आवेदन आमंत्रित कर रही है। स्थान-वार अवसरों का अन्वेषण करने के लिए यहाँ क्लिक करें। Paytm LinkedIn Page - Click Here


Remote & Hybrid Jobs :

कंपनी IT/Non-IT और HR पेशेवरों के लिए दूरस्थ कार्य अवसरों की विभिन्न संभावनाएं प्रदान कर रही है। आप इन दूरस्थ नौकरियों के लिए यहां या यहां क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं।

Paytm (पेमेंट थ्रू मोबाइल का एक एक्रोनाइम) डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवाओं में विशेषज्ञ है, जो नोएडा में आधारित है। इसे 2010 में विजय शेखर शर्मा ने वन97 कम्युनिकेशंस के तहत स्थापित किया था।


  • Also Read -


    NIN Pune Bharti 2024 : पुणे में नौकरी का मौका ! अकाउंटेंट से लेकर 'इस' पद पर भर्ती, यहां भेजें अपना आवेदन !


    Accenture IT कंपनी में नौकरी का सुनहरा मौका, Salary 40 हजार ,आवेदन शुरू : Accenture's Jobs Recruitment 2024


    TMC Job Opening 2024 : टाटा मेमोरियल सेंटर के तहत 122 विभिन्न रिक्तियों की भर्ती शुरू


    Scope of Mass Communication in 2024 : क्या आप मास कम्युनिकेशन में करियर बनाना चाहते हैं तो ये सारी जानकारी आपके लिए जानना जरूरी है |   


    SPPU Recruitment 2024 : 111 शिक्षण पदों के लिए SPPU भर्ती 2024 , रिक्ति जांच, पात्रता और आवेदन कैसे करें।




  • Tags

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ