Type Here to Get Search Results !

"मैं उसके जितनी खूबसूरत नहीं हूं लेकिन...", सुधा मूर्ति की इच्छा है कि 'यह' अभिनेत्री उनकी भूमिका निभाए


लेखिका और समाजसेविका सुधा मूर्ति सामाजिक चर्चाओं का केंद्र होती रहती हैं, विभिन्न कारणों से। 73 वर्ष की आयु में एक हाल ही में दी गई interview में उन्होंने एक विशेष अभिनेत्री की प्रशंसा की। इसके अतिरिक्त, उन्होंने बताया कि उन्हें अपने जीवन पर आधारित एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए किस अभिनेत्री की आवश्यकता है। इसके साथ ही, उन्होंने emphasized किया कि अभिनेत्री की भूमिका का महत्त्व उनके जीवन की कहानी को Cinematic Screen से दर्शाने में है।



मुंबई लिट लाइव की 14वीं सत्र में, 'पीपल ऑफ द लैंड' सत्र में, ईशिता ठाकूर ने सुधा मूर्ति से पूछा कि उनकी जीवनी पर आधारित बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म में किस अभिनेत्री की भूमिका उन्हें पसंद आएगी।

उसके बाद, सुधा ने कहा, 'आजकल मैं बूढ़ी हूं, लेकिन एक समय मैं जवान और उपद्रवी थी। मुझे आलिया भट्ट ने मेरा चरित्र कैसे निभाया, वो मुझे पसंद आया। मैं तिच्याइतकी सुंदर नहीं हूं, लेकिन जब मैं जवान थी, तो मैं आम भी नहीं थी।' उस समय, सुधा की तारीफ में आलिया भट्ट ने साफ दिखाई दी। 'आलिया सिर्फ सुंदर नहीं दिखती, बल्कि वह एक उत्कृष्ट अभिनेत्री भी है। 'राजी' और 'गंगूबाई काठियावाडी' में उसका अभिनय देखें,' सुधा ने कहा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ